फिल्म "एक विलेन 2" के लिए गाना गाने वाली है तारा सुतारिया

फिल्म "एक विलेन 2" के लिए गाना गाने वाली है तारा सुतारिया

फिल्म "एक विलेन 2" के लिए गाना गाने वाली है तारा सुतारिया

मरजावां एक्ट्रेस तारा सुतारिया जल्द ही अपकमिंग फिल्म "एक विलेन 2" में नजर आने वाली है। हाल ही में फिल्म के कास्ट की अनाउंसमेंट की गई है, जिसमें तारा के अलावा दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर, जॉन अब्राहम भी लीड रोल में है।

तारा ने बताया कि वो इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही गाना भी गाने वाली है जिसके लिए वो बेहद एक्साइटेड है। तारा सुतारिया रविवार को मुंबई में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी।

इवेंट के दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म "एक विलेन 2" के बारे में बात करते हुए तारा ने कहा, "इस फिल्म के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूँ। मैं फिल्म में गाना भी गाने वाली हूँ, जो कि बहुत टाइम से मैं करना चाहती थी, और अब फाइनली मुझे ये मौका मिला है, तो मैं बहुत एक्साइटेड हूँ।"

इवेंट के दौरान जब तारा से पूछा गया कि वो रैम्प वॉक पर क्या पहनना पसंद करती है तो उन्होंने कहा, "मैं लहंगा पहनना ज्यादा प्रीफर करती हूँ। मुझे इंडियन कपड़े पहनना पसंद है। खासतौर पर मुझे साड़ी पहनना अच्छा लगता है लेकिन साड़ी पहनने को मौका जल्दी मिलता नहीं है। नेक्स्ट टाइम मैं रैम्प वॉक पर जरुर साड़ी पहनूंगी।"

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के रैम्प वॉक पर तारा सुतारिया, अपना फेवरेट व्हाइट कलर का लहंगा पहने हुए नजर आयीं। तारा ने रफ़ल डिटेलिंग के साथ वन-शोल्डर ब्लाउज़ कैरी किया हुआ था, जो उनके ऊपर बेहद जच़ रहा था।

बता दें, तारा "एक विलेन 2" में आदित्य राय कपूर के अपोजिट होंगी। तो वहीं दिशा पटानी जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाली हैं।

फिल्म फ्लोर पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट करेंगे। और इसे एकता कपूर और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 8 जनवरी को रिलीज होगी।

भूषण कुमार ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया था कि "ये फिल्म पहली फ्रेंचाइजी से दोगुना बड़ी होने वाली है। और इसके गाने में बहुत ही अच्छे है।"

Leave a Comment

OPEN IN APP